52 की सारा रॉबिन्स 100 दिनों से पहन रहीं एक ही ड्रेस, सीमित साधन में खुश रहने और सादगी भरा जीवन जीने का लोगों को दिया संदेश

सारा ने ब्रांड वूल के कपड़े पहनकर 100 डे चैलेंज को स्वीकार किया। इस चैलेंज में भाग लेने वाले प्रतिभागी को 100 दिनों तक एक ही ड्रेस पहनना पड़ता है। हालांकि वे इस ड्रेस को धो सकते हैं। इस ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार, इस चैलेंज का मकसद लोगों को सीमित साधन में खुश रखने के लिए प्रेरित करना है।

रॉबिन्स ने इस चैलेंज को स्वीकार करने के लिए पहले ही दिन से इंस्ट्राग्राम पर अपनी ड्रेस के फोटो पोस्ट करना शुरू कर दिया था। उन्होंने तीन महीने से ज्यादा समय तक काले मेरिनो ऊन से बनी ड्रेस पहनी। इस ड्रेस को उन्होंने चर्च में पहना, वॉक के दौरान तो क्रिसमस पर भी पहने रखा। इस खूबसूरत और सिंपल ड्रेस के साथ सारा ने अपनी जरूरत के अनुसार, कभी रंगीन जैकेट, स्कार्फ या स्कर्ट पहना। अपने ड्रेसिंग स्टाइल को उन्होंने प्रतिदिन इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये बताया।

अलग-अलग ऐसेसरीज के साथ एक ही ड्रेस को किस तरह टीमअप किया जा सकता है, ये सारा से सीख सकते हैं। उन्होंने अपनी ड्रेस को जींस के साथ और व्हाइट कलर्ड जैकेट के साथ भी पहनना पसंद किया। इस ड्रेस के साथ पहने गए विंटेज स्वेटर ने भी उनके लुक को पूरा किया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने सारा की तारीफ करते हुए लिखा - ''आपने इस चैलेंज को बखूबी पूरा किया''।