बेंगलुरु जा रहे 4 लोगों की कार ट्रेलर से भिड़ी, 3 की मौत; एक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

जिले के सुजानगढ़ में देर रात ट्रेलर और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। एक की मौत मौके पर हुई, जबकि दो ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, एक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। घायल व्यक्ति को सड़क से गुजर रहे लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को सड़क से हटवाया। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर भी घटना के बारे में जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार, चार युवक कार से बेंगलुरू जा रहे थे। सुजानगढ़ के सालासर रोड स्थित हाईवे पर धां गांव की पुलिया के पास कार ट्रेलर से टकरा गई। जिसमें सुनील, वीरेंद्र और सोनू की मौत हो गई। वहीं, घायल संदीप को जयपुर में इलाज किया जा रहा है। देर रात तक अस्पताल व मौके पर लोगों का जमावड़ा लगा रहा।

चूरू और हनुमानगढ़ के रहने वाले हैं मृतक

बताया जा रहा है कि सीमेंट से भरा ट्रेलर सालासर की तरफ जा रहा था। जिसने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसे में चूरू के गांव लीलकी के रहने वाले सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। जिसका शव सुजानगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं, लीलकी के ही वीरेंद्र की सीकर में इलाज के दौरान मौत हुई। उसका शव सीकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। साथ ही हनुमानगढ़ के रहने वाले सोनू की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हुई। जिसका शव एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं चूरू के रहने वाले संदीप घायल हैं। जिसे जयपुर रैफर किया गया है।

ट्रेलर चालक को सालासर के पास पकड़ा गया।
ट्रेलर चालक को सालासर के पास पकड़ा गया।

घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने सालासर से पास पकड़ लिया। फिलहाल ट्रेलर को जब्त कर लिया गया है। वहीं, चालक को थाने लाया गया है।

मदद के लिए सामने आए ये लोग
हादसे के बाद घायलों को पवन सिंह, विजय मांडिया, नागेंद्र गेना अस्पताल लेकर पहुंचे। टीम हारे का सहारा संयोजक श्याम स्वर्णकार, एम्बुलेंस चालक राजू गोदारा, विनोद सैन घटना स्थल पर पहुंचे और अरविन्द विश्वेन्द्रा, मुकेश सामरिया और भरत सामरिया ने अस्पताल पहुंचकर घायलों की मदद की।

हादसे के बाद लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
हादसे के बाद लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।