नई दिल्ली । टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी जीवन साथी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच की केमेस्ट्री गजब की है। दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में कमाल का काम कर रहे हैं। दोनों प्रोफेशनल फ्रंट पर जितने कामयाब हैं उतना ही पर्सनल लेवल पर भी एक दूसरे के साथ जुड़ाव रखते हैं। इतनी बिजी वर्क लाइफ होने के बावजूद अनुष्का और विराट एक दूसरे के लिए न सिर्फ वक्त निकाल लेते हैं बल्कि एक दूसरे के बीच उस प्यार को भी कम नहीं होने देते जिसके चलते उन्हें इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक माना जाता है।
हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान मार्क निकोलस से बातचीत में विराट कोहली ने बताया कि जब वह ग्राउंड पर होते हैं तो किस तरह से प्रेशर को हैंडल करते हैं। इसके जवाब में विराट ने कहा कि इस मामले में 70 प्रतिशत आपकी टेक्नीक होती है और 30 प्रतिशत आपका माइंड गेम होता है। उन्होंने बताया कि किस तरह जब भी बात खेल की आती है तो अच्छा परफॉर्म करने में अनुष्का हमेशा उनके लिए एक स्ट्रॉन्ग पिलर साबित हुई हैं।
विराट ने कहा, 'क्योंकि वो खुद भी उस स्तर पर है जहां उसे बहुत सारी नकारात्मकता का सामना करना पड़ता है। तो इसलिए वो मेरी स्थिति को समझती है। एक ऐसा लाइफ पार्टनर होना जो ये समझता है कि आप क्या सोच रहे हैं, कैसा महसूस कर रहे हैं और किन चीजों से गुजर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि मुझे किस तरह वो क्लैरिटी मिल पाती जो मुझे सिर्फ उसके मेरी लाइफ में होने की वजह से मिलती है।' बता दें कि बीते दिनों ही अनुष्का शर्मा ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बेटी के माता-पिता बने हैं और दोनों ने उसका नाम वमिका रखा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो विराट कोहली मौजूदा समय में भारत में ही हैं और इंग्लैंड संग टेस्ट सीरीज में भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।