मेष: दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। शत्रु पराजित होंगे। हालांकि सतर्क रहने की जरूरत है। कुछ लोगों को आपसे आज ईर्ष्या हो सकती है। क्रोध और वाणी पर संयम रखें।

वृषभ: आज अत्यधिक उत्साहित और जोश से भरे होंगे। दिन बहुत अच्छा गुजरने वाला है। सहकर्मियों का साथ मिलेगा। यश का योग है। आर्थिक उन्नति और धन लाभ होगा।

मिथुन: स्वास्थ्य को लेकर चिंता अधिक रहेगी। खाने पर नियंत्रण की जरूरत है। नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो इस संबध में कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

कर्क: भरपूर मेहनत करेंगे। हालांकि, इसके बावजूद संभव है कि मनमुताबिक फल नहीं मिले। नए कार्य की शुरुआत नहीं करना हित में है। पेट सम्बंधित समस्या सताएगी।

सिंह: करियर को लेकर कोई नई योजना बना सकते हैं। जमीन या संपत्ति से जुड़े दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान दें। विपरीत लिंगीय व्यक्ति के प्रति आकर्षण से संकट हो सकता है।

कन्या: काम में मन लगेगा। बड़े प्रोजेक्ट हाथ आ सकते हैं। प्रेमपूर्ण सम्बंधों में और प्रगाढ़ता आएगी। 

तुला: मानसिक स्थिति द्विधापूर्ण रहेगी। महत्त्वपूर्ण निर्णय इस दिन के लिए टाल दें। नए कार्य का प्रारंभ नहीं करें। वाणी पर संयम रखना होगा।

वृश्चिक: परिवारजनों के साथ दिन अच्छे से और आनंद में व्यतीत होगा। शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता रहेगी। 

धनु: दिन कष्टदायक रह सकता है। भागदौड़ बनी रहेगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है। स्वभाव में क्रोध और आवेश रहेगा। वाणी पर संयम रखें। 

मकर: दिन शुभ रहने वाला है। पुरानी मित्रों से मुलाकात हो सकती है। सामाजिक क्षेत्र में नौकरी और व्यवसाय में लाभ मिलेगा।

कुंभ: ऑफिस में दिन अच्छा रहेगा। उच्च अधिकारी की कृपादृष्टि रहेगी। काम आसानी से खत्म होंगे। व्यवसाय के क्षेत्र में परिस्थिति अनुकूल है।

मीन: थकान और बेचैनी का अनुभव करेंगे। संतान से जुड़ी कोई बात आपकी परेशानी बढ़ाएगी। नौकरी में वाद-विवाद होने से परेशानी झेलनी पड़ सकती है।