ग्वालियर   शहर के पडाव थाना क्षेत्र में एग्रीकल्चर कॉलेज के पास बीती रात दो बदमाशों ने एक युवक के सिर पर बोतल मारकर पहले उसे घायल किया फिर कट्टा अड़ाकर बाइक लूट ले गए। घयल युवक पहले गोला का मंदिर थाने पहुंचा, लेकिन यहां पर उसे घटनास्थल पड़ाव थाने का कहकर लौटा दिया। पड़ाव थाने पहुंचे युवक ने पुलिस को जानकारी दी।पुलिस ने बदमाशों की तलाश प्रारंभ कर दी है।जानकारी के अनुसार 
मुरार थाना क्षेत्र के अशोक कॉलोनी निवासी ३४ वर्षीय कुनाल पुत्र कन्हैयालाल गोलारिया डेल कंपनी के सराफा बाजार स्थित एक शोरूम में काम करता है। बीती रात करीब १०.  बजे  शोरूम से वह घर के लिए बाइक से जा रहा था तभी सैनिक पेट्रोल पंप  के आगे एग्रीकल्चर कॉलेज की बाउंड्री के सामने पहुंचा, तो कुनाल को घर से मोबाइल कॉल आया उसने अपनी  बाइक एमपी ०७ एमक्यू ४१२५ को सड़क किनारे खड़ी कर बात करने लगा। तभी  दो बदमाश पीछे से आए और सिर पर शराब की बोतल मारी  उससे पहले ही एक बदमाश ने उसके छाती पर कट्टा अड़ा दिया। बदमाशों ने उसे धमकी जान से मारने की धमकी दी और बाइक लूट कर भाग गए।   
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि दोनों बदमाशों की उम्र करीब ३० से ३५ साल के बीच थी। एक बदमाश मुंह पर मंकी कैप लगाए था व बदन पर काले रंग की जैकेट पहने था, पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है।